Breaking News
Home / ताजा खबर / राम मंदिर की सहयोग राशि पर शिवसेना की सियासत, संजय राउत बोले-‘ये राजा राम का अपमान है’

राम मंदिर की सहयोग राशि पर शिवसेना की सियासत, संजय राउत बोले-‘ये राजा राम का अपमान है’

राम मंदिर को लेकर हमेशा से चलती रही सियासत में अब नया एंगल आ गया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग राशि इकट्ठा करने को लेकर सवाल उठाए हैं। राम मंदिर निर्माण पर सहयोग राशि को लेकर संजय राउत का बयान सामने आया है। राउत ने कहा कि मंदिर के लिए घर-घर जाकर पैसा मांगना राजा राम का अपमान है। उन्होंने कहा कि 4 लाख लोगों को गांवों में भेजना राजनीति से प्रेरित है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि चंदा धंधा है कि गंदा है, मुझे मालूम नहीं लेकिन राम के नाम पर नौटंकी बंद करें।
संजय राउत के इस बयान के बाद बीजेपी की तरफ से भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना लगातार राम मंदिर को लेकर विरोधी की भूमिका ले रही है और ये देश की जनता देख रही है। बीजेपी नेता ने कहा कि जिनकी पार्टी बीएमसी के कांट्रेक्टर के दम पर चल रही हो, उन्हें जनता के सहयोग से बनाए जा रहे राम मंदिर के फैसले का विरोध करना ही था।

राम मंदिर निर्माण के लिए राशि इकट्ठा करने को लेकर शुरू हुआ ये घमासान अब कहां तक जाएगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। दरअसल राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट और वीएचपी ने मिलकर अभियान की तैयारी की है। जिसमें देशभर में वीएचपी के स्वयंसेवक लोगों से मिलकर सहयोग राशि इकट्ठा करेंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com