Breaking News
Home / ताजा खबर / यूपी के बाद उत्तराखंड में आप ने ठोकी ताल, कहा- त्रिवेंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया

यूपी के बाद उत्तराखंड में आप ने ठोकी ताल, कहा- त्रिवेंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया

पहले उत्तर प्रदेश और अब उत्तराखंड, आम आदमी पार्टी ने 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि उत्तराखंड की बीजेपी सरकार ने राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया।

AAP नेता मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड की सरकार पर इस दौरान तीखा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं दो बार व्यक्तिगत रूप से उत्तराखंड गया और वहां की जनता से मिला। जनता की शिकायत है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। बीजेपी ने जनता को सिर्फ ठगने का काम किया है।

इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे खुशी है कि उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक जी ने उनके सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर चर्चा करने की चुनौती स्वीकार की है। मुझे प्रस्ताव स्वीकार हैं, वो मुझे चर्चा के लिए स्थान और समय बताएं।

इसके अलावा निशाना साधते सिसौदिया ने योगी सरकार को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मैं कल लखनऊ के लिए निकलूंगा। मुझे उम्मीद है कि यूपी के मंत्री जिन्होंने मुझे योगी जी के मॉडल बनाम केजरीवाल जी के मॉडल पर चर्चा करने के लिए चुनौती दी थी, चर्चा के लिए  सामने आएंगे। हम पिछले 4 सालों में शिक्षा, बिजली, पानी, रोजगार को लेकर हुए काम पर चर्चा कर सकते हैं। दऱअसल आम आदमी पार्टी ने यूपी में अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव और 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ने की भी घोषणा की है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com