Breaking News
Home / ताजा खबर / अमित शाह पर ममता बनर्जी का पलटवार, रैली का जवाब रैली से देगी टीएमसी?

अमित शाह पर ममता बनर्जी का पलटवार, रैली का जवाब रैली से देगी टीएमसी?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले लगातार सियासत तेज होती जा रही है। अमित शाह के दौरे के बाद से ही बीजेपी के तेवर ना सिर्फ तल्ख हो गए हैं बल्कि चुनावी तैयारियों को भी रफ्तार दी जा चुकी है। वहीं मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि अमित शाह ने एक दिन पहले पश्चिम बंगाल सरकार पर जो भी आरोप लगाएं हैं वो सिर्फ झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बिना तथ्यों की जांच किए आरोप लगाए हैं। हम उनके जुबानी हमले का सिलसिलेवार तरीके से जवाब देंगे।

दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में बीजेपी के नेता कुछ भी बोल रहे हैं। बीजेपी एक ‘धोखाबाज़’ पार्टी है, राजनीति के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं। हम सीएए का विरोध करते हैं क्योंकि ये कानून के रूप में पारित किया गया था। बीजेपी के लोग नागरिकों की किस्मत का फैसला नहीं कर सकते हैं, उन्हें अपने भाग्य का फैसला करने दें।

दरअसल अमित शाह की रैली का जवाब ममता बनजी भी रैली से ही देने जा रही हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ‘मैं 28 दिसंबर को एक प्रशासनिक बैठक के लिए बीरभूम जा रही हूं। मैं 29 दिसंबर को एक रैली भी संबोधित करूंगी।

दरअसल बंगाल दौरे के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया था कि देश आजाद हुआ तो देश के इंडस्ट्रियल प्रोडक्शन में बंगाल की हिस्सेदारी 30 प्रतिशत थी,  आज सिर्फ 3 प्रतिशत बची है। इसका जिम्मेदार कौन है। इसके अलावा भी अमित शाह ने टीएमसी पर कई आरोप जड़े थे। अब देखना होगा कि अपनी रैली के दौरान ममता बनर्जी बीजेपी के आऱोपों के जवाब में क्या बोलती हैं। साफ है कि बंगाल चुनाव की लड़ाई खासी दिलचस्प होने जा रही है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com