Breaking News
Home / ताजा खबर / फैन्स ने सोनू सूद को बनाया ‘भगवान’, तेलंगाना में बनाया गया मंदिर

फैन्स ने सोनू सूद को बनाया ‘भगवान’, तेलंगाना में बनाया गया मंदिर

सोनू सूद एक एक्टर के अलावा इन दिनों मदद करने वाले मसीहा के तौर पर जाने जाते हैं। कोरोना संकट के दौरान सोनू सूद ने अनगिनत लोगों की मदद की है। ना सिर्फ सोनू ने लोगों को लॉकडाउन के दौरान उनके घरों तक पहुंचाया है बल्कि अब वो लोगों को स्वरोजगार हासिल करने के साथ साथ नौकरियां वापस दिलाने में भी मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन में लोगों को घर पहुंचाने का इंतजाम करने वाले अभिनेता सोनू सूद का कुछ गांववालों ने बड़े ही अनोखे ढंग से धन्यवाद किया है। तेलंगाना के डब्बा ठांडा गांव के लोगों ने रविवार को अभिनेता सोनू सूद को एक अनोखा उपहार दिया। इन लोगों ने गांव में इस अभिनेता का मंदिर बना दिया है ।

दरअसल ये लोग कोरोना के समय हुए लॉकडाउन में सोनू सूद द्वारा गरीबों के लिए गए काम से काफी प्रभावित हुए थे। डुब्बा टांडा गांव के ग्रामीणों ने सिद्दिपेट जिला प्रशासन की मदद से बनाए गए इस मंदिर में रविवार को सोनू सूद की मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान आरती भी की गई और पारंपरिक परिधान पहने स्थानीय महिलाओं ने लोक गीत भी गाए।

इस बीच लोगों ने वीडियो कॉलिंग सी मदद से अभिनेता सोनू सूद से बात की और उन्हें उनके मंदिर बनाए जाने की जानकारी दी । अभिनेता सोनू सूद ने भी बात किया कि वो इस मंदिर में जरूर आएंगे । मंदिर बनाने वाली समिति की तरफ से कहा गया कि सोनू सूद ने देश के सभी 28 राज्यों में लोगों की मदद की। इसी कारण हमारे गांव की तरफ से हमने उनका मंदिर बनाने का निर्णय लिया और भगवान की तरफ से सोनू सूद के लिए प्रार्थना का आयोजन किया गया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com