Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर मुख्य सचिव ने चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट, किया हैरान करने वाला खुलासा

ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर मुख्य सचिव ने चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट, किया हैरान करने वाला खुलासा

कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए हमले पर एक चोंकाने वाला खुलासा हुआ है. उस को लेकर बंगाल के मुख्य सचिव चुनाव आयोग को एक रिपोर्ट भेजी है. जिसमें उनपर हमला करने वाले 4-5 लोगों का जिक्र नहीं है.

चुनाव आयोग को भेजी गई इस रिपोर्ट से ये साबित हो गया है कि ममता बनर्जी पर किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ है. रिपोर्ट में बताया गया है कि जब ममता गाड़ी के पास जमा लोगों का अभिवादन कर रही थीं, तो उसी दौरान गाड़ी के दरवाजों से ही उन्हें चोट लगी है.

फिलहाल रिपोर्ट में ममता को चोट कैसे लगी इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं दिया गया है. किसी ने जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया या फिर अचानक ये हुआ.इसकी जांच अभी भी की जा रही है. वहीं हमले के टीएमसी नेताओं ने हमले को लेकर एक रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. जिसमें उन्होंने सीएम ममता को धक्का देने की बात कही थी. वहीं इसकी भी जांच अभी जारी है बता दें कि घटना के वक्त वहां करीब 20 पुलिसकर्मी मौजूद थे.

बताते चलें कि नंदीग्राम विधान सभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार के दौरान 10 मार्च को पूर्वी मेदिनीपुर जिले के बिरूलिया बाजार में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चोट लग गई थी. जिसके बाद ये आरोप लगाया कि ममता को 4-5 लोगों ने धक्का दिया है जिससे उन्हें चोट लग गई. ये भी कहा गया कि ममता पर ये हमला बीजेपी ने करवाया है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com