Breaking News
Home / ताजा खबर / आसनसोल से पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर निशाना, कहा- बंगाल में विकास के नाम पर विश्वासघात हुआ

आसनसोल से पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर निशाना, कहा- बंगाल में विकास के नाम पर विश्वासघात हुआ

बंगाल में पांचवे चरण की वोटिंग जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल में चुनावी रैली की। पीएम मोदी ने अपनी रैली में एक बार फिर से ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, वोटबैंक के लिए कहां तक जाएंगी आप? सच्चाई ये है कि दीदी ने कूचबिहार में मारे गए लोगों की मृत्यु से भी अपना सियासी फायदा करने की सोची। शवों पर राजनीति करने की दीदी को बहुत पुरानी आदत है।

वहीं एक बार फिर पीएम मोदी ने चौथे दौर में हुई हिंसा को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ, उस पर कल एक ऑडियो टेप आपने सुना होगा। 5 लोगों की दुखद मृत्यु के बाद दीदी किस तरह राजनीति कर रही हैं, ये इस ऑडियो से सामने आता है। इस ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को कहा जा रहा है कि मारे गए लोगों के शवों के साथ रैली करो।

कोविड कंट्रोल को लेकर भी पीएम मोदी ने टीएमसी का रवैया लापरवाह बताया है। उन्होंने कहा कि कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरू हुआ लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठक में भी नहीं आईं।

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने बीते 10 सालों में विकास के नाम पर आपके साथ विश्वासघात किया है, दीदी विकास के हर काम में दीवार बनके खड़ी हो गईं। केंद्र सरकार ने 5 लाख के मुफ़्त इलाज की सुविधा दी तो दीदी दीवार बन गईं, केंद्र ने शरणार्थियों की मदद के लिए कानून बनाया तो दीदी इसका भी विरोध करने लगीं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com