Breaking News
Home / ताजा खबर / अमित शाह का दावा- बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतकर बनाएंगे सरकार

अमित शाह का दावा- बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतकर बनाएंगे सरकार

देश के कई राज्यों में चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है। पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण के विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो चुके हैं। वहीं इस पूरे माहौल के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की । इस दौरान अमित शाह ने कहा कि असम और पश्चिम बंगाल में मतदान शांतिपूर्ण और सकारात्मक हुआ है। एक व्यक्ति की भी मृत्यु नहीं हुई है। मुझे लगता है कि पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार 30 में से 26 से भी ज्यादा सीटें जीत रही है। हम असम में भी 47 सीटों में से 37 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। इस दौरान अमित शाह ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल और असम दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। अमित शाह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि भाजपा 200 से ज्यादा सीटों के साथ पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी। असम में भी हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

वहीं इसके अलावा पश्चिम बंगाल में चुनावों को लेकर अमित शाह ने कहा कि दहशत थी कि हर बार की तरह गुंडे इस बार भी चुनाव को प्रभावित करेंगे। बंगाल में चुनाव आयोग को सफलतापूर्वक चुनाव कराने में सफलता मिली है। बंगाल के चुनाव में हिंसा आम बात हो गई थी। कई सालों के बाद ये पहला चुनाव है जब एक भी बम नहीं फटा है, एक भी गोली नहीं चली है।

वहीँ इस दौरान ममता बनर्जी के पीएम मोदी पर निशाना साधने को लेकर भी अमित शाह ने प्रतिक्रिया दी। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने बांग्लादेश दौरे पर कोई प्रचार की बात नहीं कही। PM का दौरा दो देशों के संबंधों को मजबूत करने के लिए है। वहां पर उन्होंने न चुनाव की बात कही, न ममता बनर्जी के लिए कुछ कहा है। दरअसल ममता बनर्जी ने मतदान के मौके पर पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे पर सवाल खड़े किए थे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com