Breaking News
Home / ताजा खबर / जान्हवी कपूर करने जा रही यह फिल्म

जान्हवी कपूर करने जा रही यह फिल्म

जान्हवी कपूर जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2018 में धड़क फिल्म से की थी जोकि वो एक लव स्टोरी थी लेकिन, अब जान्हवी कपूर एक बायोपिक में नजर आने वाली है जोकि इस फिल्म से बिलकुल ही विपरीत होगा.. तो देखने वाली बात यह है की जान्हवी कपूर इसमें भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ती है या नहीं. जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल के तीन पोस्टर लांच किए गये हैं. साथ ही फिल्म के रिलीज डेट भी बता दी गई है .

फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म को बनाया है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी, विनीत सिंह जैसे कलाकार दिखेंगे. यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है. गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला पॉयलट होने का गौरव प्राप्त है.


उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी. गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. इस फिल्म में जाह्नवी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी.  खबरों की माने तो जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के लिए फ्लाइंग ट्रेनिंग भी ली है . वहीं, फिल्म के एक पोस्टर में जान्हवी कपूर इंडियन एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं और एक में पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आ रही हैं. इस फिल्म को शरण शर्मा ने निर्देशन किया है.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/ZQCsSesuxQQ

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com