Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / डिग्री कॉलेज में किया गया तालाबंदी व प्रचार्य को बनाया गया बंधक

डिग्री कॉलेज में किया गया तालाबंदी व प्रचार्य को बनाया गया बंधक

शिवहर-डिग्री कॉलेज शिवहर में आज छात्र-छात्राओं ने आक्रोशित होकर कॉलेज के विधि व्यवस्था एवं पढ़ाई व्यवस्था चौपट होने के कारण अंगीभूत महाविद्यालय शिवहर (डिग्री कॉलेज) में प्राचार्य नंदकिशोर सिंह को बंधक बनाते हुए तालाबंदी कर हो हंगामा कर रहे हैं।

आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने बताया है कि प्राचार्य नंदकिशोर सिंह एवं प्रभारी प्राचार्य डॉ ताहिर अहमद कॉलेज परिसर में आते ही नहीं है और कब आते हैं और कब चले जाते हैं इसका हम लोगों को भनक ही नहीं चलता, इसलिए पढ़ाई के साथ-साथ अन्य व्यवस्था जो कॉलेज की होनी चाहिए चौपट हो गई है।

छात्र मोहम्मद अफसर अली, अभिषेक यादव ,सुनील कुमार, रवि कुमार वर्मा, बजरंगी सिंह, आदित्य कुमार, ऋषि राज, सुभाष कुमार, जुली कुमारी, चांदनी कुमारी, प्रियता कुमारी, संतोषी कुमारी, अरविंद कुमार सहित दर्जनों छात्र छात्राओं ने प्राचार्य एवं प्रभारी प्राचार्य को कॉलेज के कार्यालय कक्ष में बंद कर बाहर हो हंगामा कर जिला प्रशासन की आने की मांग कर रहे हैं।

जबकि प्राचार्य नंदकिशोर सिंह ने बताया है कि यहां स्टाफ की कमी है और मैं डिप्रेशन पर हूं फिर भी यहां के प्रभारी प्राचार्य डॉ ताहिर अहमद से आवश्यक जानकारी प्राप्त करता रहता हूं लेकिन, सरकार द्वारा कॉलेज परिसर को ध्यान नहीं दिए जाने के कारण यहां की स्थिति बद से बदतर हो गई है और छात्रों को पढ़ाई संबंधी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं प्रभारी प्रसाद डॉ ताहिर अहमद ने भी बताया है कि स्थानीय नवाब हाई स्कूल में पोस्टिंग है मैं प्रतिदिन कॉलेज में आकर आवश्यक काम निपटा के एक घंटा के अंदर चला जाता हूं यहां के विधि व्यवस्था के संधारण तथा पढ़ाई व्यवस्था रखरखाव आदि के लिए स्टाफ की अति आवश्यकता है परंतु प्रशासन के द्वारा नहीं मिलने के कारण यह सामना करना पड़ रहा है।

शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com