Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / विनय कुमार चौधरी बने दरभंगा जिला के नये जदयू अध्यक्ष

विनय कुमार चौधरी बने दरभंगा जिला के नये जदयू अध्यक्ष

दरभंगा: डॉ. विनय कुमार चौधरी को दरभंगा जिला का नया जदयू अध्यक्ष चुना गया है. वे जदयू के संस्थापकों में से एक और नीतीश कुमार के बेहद करीबी रहे स्व. उमाकांत चौधरी के पुत्र हैं. उनके खिलाफ दो कार्यकर्ताओं विपुल कुमार और गंगा प्रसाद ने नामांकन दाखिल किया था, लेकिन दोनों ने नाम वापस ले लिया.

नए जिलाध्यक्ष ने पार्टी को बूथ लेवल पर मजबूत करने को अपनी प्राथमिकता बताई है. उन्होंने हायाघाट से विधानसभा चुनाव लड़ने की भी इच्छा जताई. विनय चौधरी बने नए जिलाध्यक्ष जिले की सभी 10 सीटों पर जीतने की इच्छा नए जिला अध्यक्षक डॉ. विनय कुमार ने कहा कि वह 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए को जिले की सभी 10 सीटों पर जिताना चाहते हैं.

उन्होंने इस बात से इनकार किया कि पार्टी में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा होती है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो वह जिलाध्यक्ष नहीं बन पाते. क्योंकि वह इससे पहले पंचायत स्तर के भी पदाधिकारी नहीं रहे हैं. उन्होंने हायाघाट से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई. दरभंगा नए जिलाध्यक्ष विनय चौधरीहायाघाट से लड़ सकते हैं चुनाव.

आपको बता दें कि वर्तमान में अमरनाथ गामी जदयू से हायाघाट के विधायक हैं. अजय चौधरी की सीएम नीतीश से बढ़ती नजदीकियां देख गामी ने पार्टी से किनारा कर लिया है. इसको देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विनय हायाघाट से चुनाव लड़ेंगे.

 

दरभंगा से वरुण ठाकुर

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com