Breaking News
Home / ताजा खबर / इंडिया शाइनिंग स्टार अवार्ड्स के लिए चयनित हुए मिथिला के लाल प्रवीण कुमार प्रशांत

इंडिया शाइनिंग स्टार अवार्ड्स के लिए चयनित हुए मिथिला के लाल प्रवीण कुमार प्रशांत

भारत के राजधानी नई दिल्ली में आगामी 29 सितंबर को युथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड के ओर से देश के विभिन्न क्षेत्रो से युवा शख्सियत को सम्मानित करने के लिए इंडियाज शाइनिंग स्टार अवार्ड्स समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिस में दरभंगा के युवा नेता प्रवीण कुमार प्रशांत का भी चयन किया गया है।ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम में समाजसेवा, खेल, शिक्षा, राजनीतिक, व्यापार, भाषा, स्वास्थय, मिडिया, कॉरपोरेट, दिव्यांग, संगीत, प्रर्यावरण, फैशन, आर्मी व पुलिस क्षेत्रों में अपनी विशेष योगदान देने वाले को सम्मानित किया जाएगा।


इस अवार्ड के लिये दरभंगा जिले के सुदूर ग्रमीण क्षेत्र कुशेश्वरस्थान से निकल कर राज्य में समाज सेवा जैसे अनेकों नेक कार्य को देखते हुए प्रवीण कुमार प्रशांत को युवा चेहरा के लिए चुना गया है , बाढ़ राहत, चमकी बुखार, युवाओं के शिक्षा, रोजगार के मुद्दों जैसे दर्जनों समाजिक कार्य से बिहार में एक अलग पहचान बनाने वाले प्रवीण कुमार प्रशांत ने बताया कि यह अवार्ड युथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड के द्वारा गठित पुरस्कार चयन समिति के द्वारा लंबे प्रकिया के बाद चयन किया जाता है।आज इस अवार्ड के लिए कार्यक्रम के कोर्डिनेटर मनीषा जी ने सुचित किया है।

यह सुनते ही कि मेरा चयन इस कार्यक्रम के लिए हुआ है मुझे अत्यधिक ख़ुशी हुई कि मुझे राष्ट्रीय पटल पे मिथिला और अपने समाज का नाम रोशन करने का मौका मिला, इस से मेरे जैसे युवाओं में सामाजिक कार्य और समाज सेवा की भाव और मजबूत से उभरेगा इस सम्मान के लिए चयनित होने से मेरे पैतृक गांव उसरी समेत पूरे जिले में खुशी का माहौल है।


श्री प्रशांत ने इसके लिए युथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार यादव, महासचिव विजय बाबू शर्मा, महिला सेल की अध्यक्ष अंजली यादव, व पुरी चयन समिति को धन्यवाद दिया है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com