Breaking News
Home / ताजा खबर / आयुष्मान खुराना मना रहे हैं अपना 35वां जन्मदिन

आयुष्मान खुराना मना रहे हैं अपना 35वां जन्मदिन

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में शामिल आयुष्मान खुराना जिनका जन्म 14 सितंबर 1984 चंडीगढ़ में हुआ था. उनके पिता पी.खुराना ज्योतिष थे और उन्होंने ज्योतिष के ऊपर कई किताबें भी लिखी हैं और उनकी माता एक गृहणी थी. आयुष्मान खुराना ने हिंदी में m.a. किया है शुरुआत में जब आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो वह मुंबई में अकेले ही रहते थे, उसके बाद उन्होंने फिल्मो में काम करने से पहले रेडियो पर काम किया था और इन्होने 17 साल की उम्र से ही टीवी की दुनिया में कदम रख लिया था और साथ ही उन्होंने mtv का शो रोडिज का दूसरा सीरीज जीता था.

आयुष्मान खुराना को उनकी पहली डेब्यू फिल्म 2012 में फिल्म विकी डोनर मिली जो उनके करियर की शुरुआत थी, इस फिल्म में उन्होंने एक गीत भी गाया था पानी दा रंग. साथ ही उसी वर्ष उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार भी मिला था और फिल्म फेयर से भी सम्मानित किया जा चुका है. उसके बाद दो साल बाद उन्हें मेरी प्यारी बिंदु फिल्म मिली. इस फिल्म ने उन्हें दो और फिल्में दिलाई जो थी बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान. इन दोनों फिल्मों से उनके करियर में बहुत सफलता मिली .
आइए नजर डालते हैं उनके वैवाहिक जीवन आयुष्मान खुराना की शादी 2008 में ताहिरा कश्यप से हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं.

 


उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर हो गया था जिसके बाद आयुष्मान खुराना बड़े ही चिंता में रहते थे परंतु अब उनकी पत्नी बिल्कुल ठीक है और वह वापस इंडस्ट्री में आ गयी है. हम आपको बता दें की आयुष्मान खुराना की पत्नी भी एक डायरेक्टर है जो छोटे बजट की फिल्म अभी कर रहे हैं और अपने कार्यों को जल्द ही आगे बढ़ाने वाले है इसी के साथ हम आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कुछ ही साल में अपने कैरियर को ऊंचाई पर पहुंचा दिया है और इनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है जो कि लोगों को ट्रेलर से ही पसंद आ रही थी इसलिए सभी को उम्मीद है कि इस बार भी आयुष्मान खुराना की तकदी कमाल करेगी और ड्रीम गर्ल भी हिट होगी.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/E0U9D5Osp8o

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com