Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती बोलीं- बसपा सरकार के कार्यकाल में रखा गया किसानों का पूरा ध्यान

बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती बोलीं- बसपा सरकार के कार्यकाल में रखा गया किसानों का पूरा ध्यान

केन्द्र सरकार के 3 कृषि कानून को वापस लेने के बाद किसानों का आंदोलन भी समाप्त हो गया है, लेकिन इसको लेकर राजनीति अभी भी जारी है।

बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती बोलीं- बसपा सरकार के कार्यकाल में रखा गया किसानों का पूरा ध्यान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने दो ट्वीट में अपनी सरकार के कार्यकाल को किसानों के लिए सबसे बेहतर बताया।

बता दे की इंटरनेट मीडिया पर बेहद सक्रिय होने के बाद मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार में नहीं बल्कि उससे पहले की रही सरकारों के समय से ही यहां काफी चीनी मिलें बंद चल रही थीं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में हरियाणा की खाप और पंजाब के पंथ मिलकर चलाएंगे विशेष अभियान

मायावती ने कहा कि बाद में उन्हीं में से कुछ चीनी मिलें हटाई गईं। इन सब प्रकरण को लेकर बहुजन समाज पार्टी पर जबरदस्ती पूर्व की सरकारों की कमियां थोपना ठीक नहीं है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कह कि इसके साथ ही हाल ही में अभी हाल ही मेें बुंदेलखण्ड में यूरिया की कमी को किसान सड़कों पर उतरे। उन्होंने कहा कि वहां पर जो किसान सड़कों पर उतरे, उसे भी दूसरों पर थोपना उचित नहीं है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकारों में किसानों का हर मामले में बहुत ध्यान रखा गया था, जिसे किसान भूले नहीं हैं

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com