Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी ने किया विपक्ष पर पलटवार, कहा- बिहार को हुड़दंगों की सरकार नहीं चाहिए।

बीजेपी सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी ने किया विपक्ष पर पलटवार, कहा- बिहार को हुड़दंगों की सरकार नहीं चाहिए।

बिहार में विधानसभा चुनाव अब जल्द होने वाले हैं और  नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद और भोजपुरी कलाकार रवि किशन और मनोज तिवारी अब इस सियासी दंगल में उतर गए हैं। चुनाव प्रचार के लिए आज पटना पहुंचे है। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन पूरी तरह से हार रही है। और  एनडीए के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार आ रही है।

वहीं चिराग पासवान के जेल वाले बयान पर भड़कते हुए रवि किशन ने कहा कि नीतीश कुमार एकदम बेदाग नेता है तो क्या चिराग उन्हें शराब बंद करने के लिए जेल भिजवाएंगे। साथ ही उन्होंने ये भी  कहा कि चिराग अब ओछी राजनीति कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें सभी से  माफी मांगनी चाहिए। वहीं रवि ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि  चुनाव हैं तो लोग पेड़ पर भी उल्टा लटक जाएंगे। रवि किशन ने कहा कि बिहार को हुड़दंगों की सरकार नहीं चाहिए। बिहार नई ऊंचाई पर जा रहा है अब अंधकार नहीं रोशनी में जाएंगे और नीतीश कुमार की ही सरकार बनेगी।

इसी के साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी विपक्ष को जमकर कोसा और साथ ही राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी बिहार आकर वोट मांगते हैं लेकिन वो बिहार के बच्चे को ही न्याय नहीं दिला पाए। बीजेपी सांसद ने तेजस्वी पर भी हमला किया और कहा तेजस्वी उस कांग्रेस और राहुल के साथ खड़े हैं जिन्होंने सुशांत के मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं कराया था, जनता इन्हें देखेगी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com