Breaking News
Home / ताजा खबर / विपक्ष पर बरसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में है देश सुरक्षित

विपक्ष पर बरसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में है देश सुरक्षित

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को औरंगाबाद पहुंचे। वहां अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पीएम मोदी के तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि अगर बिहार को और विकसित करना है और आगे बढ़ाना है तो नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार जरूरी है। साथ ही राष्‍ट्रीय मुद्दों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्‍ता साफ किया तो जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाया। मोदी है तो यह सब मुमकिन है। उन्‍होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में देश सुरक्षित है।

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के कामों को गिनवाते हुए कहा कि आज अगर बिहार के चुनाव में विकास की बात होती है तो ये सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से संभव हुआ है। और राज्‍य के विकास के लिए केंद्र सरकार ने पर्याप्‍त राशि उपलब्ध कराई है। मोदी ने जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर मतदान की परिपाटी को बंद करा विकास व काम के आधार पर वोट मांगने की नई परिपार्टी शुरू की है। मोदी ने चुनाव की संस्कृति को बदल दिया है।

वहीं जेपी नड्डा ने जनता को ये भी बताया कि केंद्र सरकार के बिहार को दिए जाने वाले 1.25 लाख करोड़ के पैकेज को राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने जुमला बताया था। जबकि, केंद्र की मोदी सरकार ने 10 हजार करोड़ शिक्षा, छह हजार करोड़ स्वास्थ्य, दरभंगा एम्स, 11 मेडिकल कॉलेज, तीन साल में बिहार को दिए। औरंगाबाद में मेडिकल कॉलेज खुलने का रास्ता साफ हो गया है। उन्होंने बताया कि अबतक पीएम मोदी ने देश में 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाई।

वहीं लोगों से सवाल करते हुए उन्होंने पूछा कि क्‍या हमारी सीमाएं पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सुरक्षित नहीं हैं? बीते छह साल में अरुणाचल प्रदेश से गलवान घाटी तक 4700 किमी लंबी सड़क का निर्माण किया गया, ताकि हमारे सैनिक बिना किसी देरी के जब भी जरूरत हो, सीमाओं तक पहुंच सकें।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com