Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के ‘राइफलबाज’ MLA अनंत सिंह का दिल्ली की अदालत में सरेंडर

बिहार के ‘राइफलबाज’ MLA अनंत सिंह का दिल्ली की अदालत में सरेंडर

बिहार के मोकामा से विधायक अनंत सिंह ने आखिरकार सरेंडर कर दिया है. दिल्ली के साकेत कोर्ट में उन्होंने सरेंडर किया. अवैध हथियार रखने के मामले को लेकर पुलिस पिछले कई दिनों से उनकी तलाश में थी. जिसके बाद विधायक खुद तो सामने नहीं आ रहे थे, लेकिन बार-बार वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस के साथ उनका यह लुका-छिपी का खेल चलता रहा और अब उन्होंने खुद कोर्ट में जाकर सरेंडर किया.

Image result for anant singh

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कुछ ही घंटे पहले अपना तीसरा वीडियो जारी कर सरेंडर की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि वो पुलिस के सामने नहीं बल्कि कोर्ट में अपना सरेंडर करेंगे. हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है.उन्होंने घर में हथियार मिलने को साजिश करार दिया है.

विधायक ने अपने तीसरे वीडियों में हथियार बरामद होने को लेकर पटना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा, ‘राज्य की सत्ताधारी जेडीयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे.’ बता दें कि अनंत सिंह के खिलाफ अवैध तौर पर आधुनिक हथियार रखने को लेकर आतंकवाद विरोधी कानून ‘गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम’ UAPA के तहत केस दर्ज किया गया है.

https://www.youtube.com/watch?v=pjyCz8M5v7c

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com