Breaking News
Home / ताजा खबर / देशभर में रंग बरसे…पीएम मोदी ने कहा- नई उर्जा का संचार करे, होली का त्योहार

देशभर में रंग बरसे…पीएम मोदी ने कहा- नई उर्जा का संचार करे, होली का त्योहार

आज पूरे देश मे होली का पर्व बड़े ही धूम धाम से मनाया जा रहा है। चारों ओर हवा में अबीर-गुलाल और रंगों से सराबोर है। रंगों का त्योहार होली बड़ी धूमधाम एवं हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। होली की धूम शहर से लेकर गांवों तक दिखाई दे रही है। लोगों एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाया रहे है। कोरोना के बाद भी लोगों बड़े ही धूम धाम से होली खेल रहे हैं। वहीं इस मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को होली की शुभकामना दी है। पीएम मोदी ने लिखा कि आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे।

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी देश और प्रदेश के लोगों को होली की बधाई दी। उन्होंने कहा कि असत्य पर सत्य की विजय के महोत्सव, महापर्व होली की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से कामना है कि प्रेम, उल्लास और आनंद को समर्पित यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और अधिक प्रगाढ़ करे। आप सभी का जीवन सुख, शांति और समृद्धि के रंगों से सराबोर हो। साथ ही सीएम योगी ने लोगों से कोविड नियमों का पालन करते हुए होली मनाने की अपील की है।

इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर होली की शुभकामनाएं दी।तीरथ सिंह रावत ने लिखा कि होली सौहार्द और गरिमामय ढंग से अपने घर पर ही मनाएं और कोविड-19 को लेकर भारत सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का अवश्य पालन करें। सभी प्रदेशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

देशभर में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। ऐसे में होली के त्योहार पर रंग खेलते वक्त एहतियात बरतना बेहद जरूरी है। कोशिश करें कि घर में ही त्योहार मनाएं और सुरक्षित रहें।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com