Breaking News
Home / खेल / वनडे सीरीज पर टीम इंडिया का कब्जा, कप्तान कोहली ने की इन खिलाड़ियों की तारीफ

वनडे सीरीज पर टीम इंडिया का कब्जा, कप्तान कोहली ने की इन खिलाड़ियों की तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। एक बार फिर वन डे सीरीज में दमखम दिखाते हुए इंग्लैंड को रोमांचक मैच में मात दी है। पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने वनडे सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा कर लिया। इंग्लैंड की तरफ से सैम करन ने शानदार बैटिंग करते हुए 95 रन बनाए लेकिन उनकी ये पारी टीम के काम ना आ सकी। भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार ने सात बल्लेबाजों को पवैलियन लौटाया। टीम इंडिया के स्किपर विराट कोहली ने भुवनेश्वर और शार्दुल को ही जीत का श्रेय दिया।

विराट कोहली ने कहा कि जब दो टॉप की टीमें आपस में भिड़ती हैं, तो हमको रोमांचक मुकाबले देखने को मिलते हैं। कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था और सैम करन ने अपनी शानदार पारी से उनको मैच में बनाए रखा। हालांकि, हमारे गेंदबाजों ने विकेट चटकाए, और एक समय मैच हमारे हाथ से निकल रहा था पर हार्दिक और नट्टू ने आखिर में शानदार गेंदबाजी करके टीम को जीत दिलाई।

विराट कोहली ने शार्दुल और भुवनेश्वर कुमार को जीत का श्रेय दिया। विराट ने कहा कि मैं काफी सरप्राइज हूं कि शार्दुल को मैन ऑफ द मैच और भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द सीरीज नहीं मिल सकी। जिस तरह से दोनों ने मुश्किल हालात में बॉलिंग की। जीत का सेहरा उनके ही सिर बंधता है। शुरुआती विकेट गंवाने के बावजूद भी डेथ ओवरों में हमारी बैटिंग काफी शानदार रही, और अगर टॉप तीन में से किसी ने शतकीय पारी खेली होती तो हम 370 या 380 तक पहुंच सकते थे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com