Breaking News
Home / ताजा खबर / यूपी के सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर से विपक्षियों पर बोला हमला

यूपी के सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर से विपक्षियों पर बोला हमला

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की गरमा-गरमी तेज होती जा रही है. इस बीच मुजफ्फरनगर में शनिवार को सीएम योगी ने कहा कि जो बेटी के लिए खतरा बनेगा उसको गले में पट्टा बांधना पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गन्ने की मिठास बनी रहनी चाहिए. यह जिन्ना के समर्थक गन्ने में मिठास नहीं ला सकते हैं.

इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि वे एक हाथ से विकास कार्य करेंगे और एक हाथ से बुलडोजर चलाना है.सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि यहां का नौजवान हमेशा एक प्रेरणा रहा है.यह तो धर्म की धरती भी है और मोक्ष की भी धरती है.आगे सीएम योगी ने कहा कि एक बार तुलना कीजिए कि 2017 के पहले क्या स्थिति थी.बेटी की सुरक्षा किस कदर खतरे में थी.सचिन और गौरव जैसे नौजवान बहन की रक्षा करते करते बलिदान हो गए.लेकिन उस समय की सरकार दंगा कराने में व्यस्त थी.

इसके अलावा उन्होंने कहा जब आपने हमें आशीर्वाद दिया हमने दंगाई को जेल में घुसाने का काम किया है.बेटी को सुरक्षा प्रदान की. आगे सीएम योगी ने कहा कि अब से मात्र और मात्र 32 से 33 दिन की सीमा होगी और हर एक दिन कम होता जाएगा और 10 मार्च के बाद गर्मी शांत कर देंगे.सुरक्षा के साथ कोई भी समझौता नहीं.बेटी भी सुरक्षित रहेगी और अन्नदाता का सम्मान भी रहेगा.

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com