Breaking News
Home / ताजा खबर / डार्क लिपस्टिक, गहरा काला काजल, करीना की इस तस्वीर से डर गए फैन्स ?

डार्क लिपस्टिक, गहरा काला काजल, करीना की इस तस्वीर से डर गए फैन्स ?

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ना सिर्फ फिल्मों में लगातार सक्रिय हैं बल्कि अपनी फैमिली के साथ भी उतना ही क्वालिटी टाइम स्पेंट करने के लिए जानी जाती हैं। करीना सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और वक्त वक्त पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं। करीना की इन तस्वीरों को लेकर फैन्स में भी खासा क्रेज रहता है। हाल में करीना अपनी फैमिली यानि सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं।हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत शहर पालमपुर से करीना ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। करीना ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की इसके ऊपर लगातार फैन्स की प्रतिक्रिया आने लगी। कुछ फैन्स ने इस लुक के लिए करीना की तारीफ की और इसी खूबसूरत बताया जबकि कुछ फैन्स को तस्वीर नहीं भाई और उन्होंने कहा कि मैम आपने तो डरा ही दिया।

दरअसल ये तस्वीर क्लोज अप सेल्फी है और इसे करीना ने अपने फेस के काफी नजदीक से क्लिक किया है। एक्ट्रेस ने आंखों में गहरा काजल लगाया हुआ है और साथ ही पिंक लिपस्टिक लगाई हुई हैं।

करीना कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि पालमपुर में पिंक। करीना कपूर की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग उनके लुक को पसंद कर रहे हैं, तो कमेंट बॉक्स में कुछ कमेंट्स ऐसे भी हैं, जो ये कह रहे हा कि उनके इस लुक ने उन्हें डरा ही दिया।

हालांकि इस तस्वीर पर फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने भी कमेंट किया। अनन्या पांडे, अमृता अरोड़ा, माहीप कपूर, सीमा खान, तमन्ना भाटिया और सोनल चौहान ने करीना की इस तस्वीर को लाइक किया है।

करीना कपूर के कामकाज का जिक्र करें तो वो काफी जल्द आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में हैं। करीना कपूर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com