Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 : पीएम मोदी देवप्रयाग में अगले सप्ताह करेंगे संगम आरती

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 : पीएम मोदी देवप्रयाग में अगले सप्ताह करेंगे संगम आरती

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवप्रयाग में अगले सप्ताह संगम आरती कर सकते हैं.जानकारी के अनुसार उनका 10 और 11 फरवरी को भागीरथी और अलकनंदा नदी के संगम देवप्रयाग आने का कार्यक्रम तय किया जा रहा है.वहीं पीएम मोदी के दौरे से भाजपा को कुछ कमजोर सीटों पर संजीवनी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में पार्टी की चुनावी संभावनाओं के बारे में अंदर से मिली जानकारी पर भाजपा के रणनीतिकार चिंतित और सक्रिय हो गए हैं. वहीँ प्रदेश में कुछ सीटों पर भाजपा की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.इस दौरान संगठन में इस बात की आवश्यकता महसूस की जा रही है कि मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो-तीन दौरे होने से कमजोर सीटें भी भाजपा के पक्ष में आ सकती है.

भाजपा पार्टी के सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी हरकी पैड़ी पर आरती करने के बजाए देवप्रयाग संगम स्थल पर आरती कर सकते हैं और उनका 10 व 11 फरवरी को आने की संभावना जताई गई है.बता दें कि देवप्रयाग से ही पीएम मोदी वर्चुअल संबोधित कर सकते हैं. वहीँ पीएम मोदी के दौरे को लेकर भाजपा भी अप्रत्यक्ष रूप से तैयारी में जुटी है।

गौरतलब है कि गढ़वाल के बाद भाजपा कुमाऊं में भी मोदी का चुनावी दौरा कराने की तैयारी कर रही है. वहीं भाजपा ने 7 से 11 फरवरी क पीएम मोदी के प्रदेश की पांच लोक सभा सीटों में वर्चुअल जन चौपाल कार्यक्रम तय कर दिए.जिसमें लोकसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में चार स्थानों पर एक-एक हजार लोगों को मोदी संबोधित करेंगे।

बता दें कि भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को चुनाव प्रचार में उतारा है।6 फरवरी से दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नड्डा गंगोत्री से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे और इसके बाद सहसपुर और डोईवाला विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे.

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com