Breaking News
Home / देश / चिन्मयानंद बोले, SIT जांच में दूध का दूध पानी का पानी होगा

चिन्मयानंद बोले, SIT जांच में दूध का दूध पानी का पानी होगा

उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से चिन्मयानंद केस की जांच के लिए विशेष इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का गठन करने के बाद अब चिन्मयानंद का निरीक्षण किया गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एसआईटी के गठन पर कहा है कि इस जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर यूपी सरकार ने एसआईटी का गठन करने का फैसला लिया था।

सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई और यूपी सरकार की तरफ से बनाई गई एसआईटी पर सिंहानंद ने कहा,“सुप्रीम कोर्ट में आज भी मामला विचाराधीन है। आज भी मामला चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने अब तक जो निर्देश दिए हैं उससे हम खुश हैं। मुझे विश्वास है कि एसआईटी की जांच में दूध का दूध और पानी का पानी सबके सामने आ जाएगा। मेरी छवि को कलंकित करने की जो कोशिश की गई है उसमें लोगों को जवाब मिलेगा।”

 

 


 

 

यूपी के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने इंस्पेक्टर जनरल (IG) नवीन अरोड़ा के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन करने का फैसला लिया है। इसमें सेनानायक 41वीं वाहिनी पीएसी भारती सिंह को भी नामित किया गया है। शासन ने आईजी को निर्देश दिया है कि वो इस टीम में साफ छवि के अन्य पुलिस अधिकारियों को शामिल करेंगे।

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com