Breaking News
Home / ताजा खबर / रक्षामंत्री ने कहा, 2019 में मोदी नही आए तो देश 50 साल पीछे चला जाएगा

रक्षामंत्री ने कहा, 2019 में मोदी नही आए तो देश 50 साल पीछे चला जाएगा

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  2019 लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है। इसी को लेकर देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में नहीं आए तो देश आज से 50 साल पीछे चला जाएगा। उन्होंने कहा आप एक अच्छी मजबूत बहुमत वाली सरकार बनाने का मौका खो देते हैं तो आप कम से कम 50 साल पीछे चले जाएंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

रक्षामंत्री ने रविवार को बेंगलुरु में थिंकर्स फोरम में अनौपचारिक बातचीत में यह बाते कही उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी के काम को मान्यता नहीं दी जाती है, तो भारत पहली बार मतदाताओं का अनादर करेगा। उन्होंने कहा, हम में से जो 20वीं शताब्दी में पैदा हुए हैं, हम उन लोगों को हानि पहुंचाएंगे जो पहली बार मतदान करने जा रहे हैं। क्या हम उन ताकतों को वापस लाकर इस देश के युवाओं का अनादार नहीं करने वाले हैं जिन्हें इस देश से खुशी नहीं है, स्वच्छ राजनीति के प्रति कोई समर्पण नहीं है और खुद से पहले राष्ट्र को रखने के प्रति कोई समर्पण नहीं है।

 

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए रक्षामंत्री ने कहा, ‘किसी भी देश के इतिहास में ऐसा हमेशा नहीं होता कि आपको ऐसा नेतृत्व मिले जिसके बारे में आपको पता हो।’ उन्होंने दावा किया कि 2014-19 के बीच में उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कोई खबर तक नहीं सुनी है।

सीतारमण ने कहा, ‘पिछले पांच सालों में बहुत काम हुआ है। आपने देखा कि प्रधानमंत्री ने बिना एक दिन छुट्टी लिए काम किया है और हम सभी को हमारे मंत्रालयों से ऊपर रखकर प्रेरित किया गया। वर्तमान और पिछली सरकार में सबसे बड़ा और ध्यान देने योग्य अंतर यह है कि मोदी जी के शासन में भ्रष्टाचार को लेकर कहीं कोई कानाफूसी तक नहीं हो रही है। इसी वजह से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मुद्दों को इंगित करने की आवश्यकता महसूस हो रही है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

रक्षामंत्री ने लोकसभा चुनाव 2019 को भारत के लिए महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा, ‘लोकसभा चुनाव 2019 किसी अन्य चुनाव की तरह नहीं है। इस चुनाव को हम हल्के में नहीं ले सकते हैं। हम सभी को इसका प्रचार करना होगा। हमने 2013-14 में जो किया था उससे 10 गुना ज्यादा करना होगा। भाजपा चुनाव लड़ेगी। खासतौर से मोदी जी के नेतृत्व में हम एक अच्छी लड़ाई लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com