Breaking News
Home / राज्य / असम में जहरीली शराब पीने से मरने वालो की संख्या 124 के पार

असम में जहरीली शराब पीने से मरने वालो की संख्या 124 के पार

असम में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 124 के पार पहुंच गई है। इसके साथ ही 331 लोगों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की जोहराट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अब तक 71 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 272 लोगों का इलाज चल रहा है। इसके साथ ही जोरहाट जिले के तिताबूर उपमंडल अस्पताल में चार लोगो का और मौत हो गई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

अधिकारी ने बताया कि गोलाघाट जिले में 49 लोगों की मौत हुई है और 59 अन्य का गोलाघाट सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों की मौत घरों में हुई है, उसकी खबर अधिकारियों को नहीं मिली है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। ये घटना सहारनपुर, रुड़की और कुशीनगर में हुई थी. सहारनपुर में 64, रुड़की में 26 और कुशीनगर में 8 लोगों की मौत हुई थी. उत्तर प्रदेश सरकार के अनुसार जहरीली शराब से मरने वालों में ज्यादातर वे लोग थे जो उत्तराखंड में एक तेरहवीं संस्कार में शरीक होने गए थे, जहां इन लोगों ने शराब पी थी. इन मौतों के बाद योगी सरकार ने अवैध शराब के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान शुरू किया था और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के गंत्यादा में जहरीली शरीब पीने की वजह से 4 लोगो की मौत हो गई है और 15 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=ELdmB581NMs

About Jyoti

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com