Breaking News
Home / ताजा खबर / एमपी में कार्यकर्ता की बाइक पर बैठ रैली में शामिल हुए अमित शाह, राहुल पर बोला हमला

एमपी में कार्यकर्ता की बाइक पर बैठ रैली में शामिल हुए अमित शाह, राहुल पर बोला हमला

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक अलग अंदाज में दिखे। राज्यसभा सांसद और बीजेपी अध्यक्ष आप मध्यप्रदेश में थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई विजय संकल्प यात्रा में भाग लिया। इस दौरान अमित शाह अपने एक कार्यकता की बाइक पर पीछली सीट पर बैठे नजर आए। कार्यकताओं में उनकी मौजूदगी से उत्साह भी दोगुना दिखा। इससे पहले यहीं पर एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया।

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी कई सवालों के एक जवाब हैं। उन्होंने कहा कि देश कि देश के अर्थतंत्र को गति कौन दे सकता है? देश को महासत्ता कौन बना सकता है?देश की सुरक्षा कौन सुनिश्चित कर सकता है? पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब कौन दे सकता है? इन सभी सवालों का एक ही जवाब है नरेंन्द्र मोदी। उन्होंने कहा कि इन सभी सवालों के जवाब में पीएम मोदी को ही नाम आता है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए चुनाव प्रायोरिटी नहीं है। हमारे लिए देश की सुरक्षा पहले है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हुआ तो हमारे सैनिकों ने पाकिस्तान में घुस कर आतंकवादियो को खत्मा किया और सकुशल वापस आ गए।

कांग्रेस पार्टी में नहीं थी कार्रवाई करने की हिम्म्त : शाह

वही राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस में आतंकवादियों को जवाब देने की क्षमता नहीं थी। उन्होंने राहुल गांधी से सवाल पुछते हुए कहा कि राहुल बाबा आपमें आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्म्त थी क्या? आपमें हिम्म्त थी नहीं और आज आप सवाल उठा रहे है। उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग—थलग पड़ गया हैं, इस प्रकार की कुटनीतिक जीत सिर्फ बीजेपी के राज में हुई है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com