Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस नेता का सिद्धू पर वार कहा – पाकिस्तान की वजह से खा रहे है गाली

कांग्रेस नेता का सिद्धू पर वार कहा – पाकिस्तान की वजह से खा रहे है गाली

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर अपनी ही पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाएं। उनकी वजह से आपको गालियां पड़ रही हैं।उन्होंने कहा कि कश्मीर समस्या के हल के लिए सभी पार्टियों को एकजुट होकर रोडमैप बनाने की आवश्कता पर जोर दिया। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी राय दी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर ट्वीट कर कहा, पाकिस्तान के श्रीमान प्रधानमंत्री कमऑन! कुछ साहस दिखाएं और आतंक के स्वघोषित सरगना मसूद अजहर और हाफिज सईद को भारत को सौंपे। ऐसा करने आप न केवल पाकिस्तान को आर्थिक संकट से निकालने में सफल होंगे बल्कि नोबेल शांति पुरस्कार के भी प्रबल दावेदार बन जाएंगे।

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर दिए बयान के कारण सिंद्धू की काफी आलोचना हो रही है। यही वजह है कि टेलिविजन पर आने वाले द कपिल शर्मा शो से भी उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे देश को गलत ठहरा सकते हैं, और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं, उन्होंने कहा था कि आकंतवादियों का दीन और मजहब नहीं होता। दुनिया में अच्छे, बुरे लोग हैं। हर संस्थान में ऐसे लोग हेते हैं। हर देश में ऐसे लोग होते हैं। जो बुरा है, उसे सजा दी जानी चाहिए, लेकिन किसी बुरे इंसान के कायरतापूर्ण काम के लिए सबको दोष देना ठीक नहीं है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com