Breaking News
Home / देश / ट्विटर पर कपिल और स्वरा भास्कर के बीच छिड़ी जंग, स्वरा बोलीं- अपना गटर जैसा मुंह बंद रखें

ट्विटर पर कपिल और स्वरा भास्कर के बीच छिड़ी जंग, स्वरा बोलीं- अपना गटर जैसा मुंह बंद रखें

सेन्ट्रल डेस्क- बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद पूरे देश के लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है। सोशल मीडिया पर भी लोग इस हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैंं। इसी क्रम में फिल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है। इस बीच 14 फरवरी को दिल्ली से आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसके बाद उनके और अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बीच जंग छिड़ गई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

बता दें कि कपिल मिश्रा ने 14 फरवरी को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि बदला एक सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं होगा। बदला उनके 40-50 सैनिक मार कर नहीं होगा। बदला हो जैसे इसराइल लेता है, बदला हो जैसे अमेरिका ने लिया। बदला जैसे श्रीलंका ने LTTE के साथ किया। बदला हो इस्लामिक आतंक का पूरा नाश। वो कोख उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सके।

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया कि इस ट्वीट की आखिरी लाइन नरसंहार को उकसा रही है।

 

इस पर कपिल मिश्रा भड़क गए और उन्होंने स्वरा को जेहादन कहते हुए कहा कि उनकी उंगली काफी देर बाद ट्वीट करने के लिए फ्री हुई। कपिल के इस ट्वीट पर स्वारा ने करारा जवाब देते हुए कहा कि यो विकृत व्यक्ति हमारे देश का एक निर्वाचित प्रतिनिधि है।

 

स्वरा भास्कर के घटिया कहने पर कपिल ने कहा कि वे एक चुने हुए प्रतिनिधि हैं और स्वरा एक फ्लॉप साइड अभिनेत्री हैं। उन्होंने आगे लिखा कि गाली के जवाब में गाली नहीं देंगे, लेकिन सैनिकों का मज़ाक उड़ाओगे, आतंक की कोख बचाओगे, जेहादियों को दया दिखाओगे, तो ऐसी ही मुंहतोड़ जवाब दूंगा।

इस पर स्वरा ने लिखा कि देश के सैनिकों की शहादत को नफरत और घटिया सोच के लिए मंच नहीं बनाएं। उन वीरों के सम्मान में अपने गटर रूपी मुंह को बंद रखें।

About Arfa Javaid

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com