Breaking News
Home / ताजा खबर / बैंगलुरु में रिहर्सल के दौरान टकराए दो विमान, एक पायलट की मौत

बैंगलुरु में रिहर्सल के दौरान टकराए दो विमान, एक पायलट की मौत

कर्नाटक के बैंगलुरु में बुधवार से शुरु हो रहे एयर शो से पहले मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ। दरअसल, रिहर्सल के दौरान दो सूर्यकिरण विमान आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक पायलेट की मौत हो गई। जबकि एक नागरिक घायल हो गया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बता दें कि ये दोनों एयरक्राफ्ट रिहर्सल के दौरान उड़ान भर रहे थे, लेकिन जब ये आसमान में पहुंचे तो आपस में ही टकरा गए।आपस में टकराने के बाद दोनों विमानों में आग लग गई। हादसे के बाद आसमान में धुएं का गुबार भी देखा गया। बता दें कि बेंगलुरु के येलाहंका एयरबेस में बुधवार से एयर शो का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले अभ्यास के दौरान ही बड़ा हादसा हो गया है।


 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

फिलहाल हादसे के पीछे कारण का अभी पता नहीं चल गया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि दोनों विमानों में आपस में टक्कर के दौरान हादसा हुआ। 1996 में सूर्यकिरण टीम का गठन किया गया था। आपको बता दें कि इस बार एयर शो पर सबकी नजरें टिकी होंगी क्योंकि इस बार यहां राफेल विमान का प्रदर्शन भी होना है। राफेल विमान को लेकर पिछले दिनों भारत में राजनीति चरम पर थी। ऐसे में जब एयर शो के दौरान यहां राफेल उड़ान भरेंगे तो हर किसी की नजर उसपर टिकी होगी।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com