Breaking News
Home / ताजा खबर / वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, इलेक्ट्रिक इंजन को दिखाई हरी झंडी

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, इलेक्ट्रिक इंजन को दिखाई हरी झंडी

सेन्ट्रल डेस्क- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। बता दें कि यह उनका 17 वां दौरा है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी 2900 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। उन्होंने वाराणसी में डीजल से इलेक्ट्रिक इंजन में परिवर्तित हुए ट्रेन इंजन को हरी झंडी दिखाई। इसके साथ-साथ उन्होंने संत रविदास की जयंती के मौके पर उनके मंदिर के दर्शन किए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने जनता का पैसा लूटने वालों को सज़ा दी है और ईमानदारों की मदद भी की है। प्रधानमंत्री ने कहा कि वे सौभाग्यशाली हैं जो उन्हें संत रविदास जी के मंदिर का दर्शन करने का मौका मिला। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि देश के नौजवान जो डिजिटल इंडिया के युग में सामाजिक और राजनीतिक व्यवस्था का हिस्सा बन रहे हैं, बीजेपी सरकार उनके साथ मिलकर वर्तमान स्थिति को बदलेगी। प्रधानमंत्री ने जातिवादी राजनीति पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि उन लोगों को पहचानना बेहद जरूरी है जो अपने स्वार्थ और राजनीतिक लाभ के लिए जात-पात का मुद्दा उठाते हैं।

 

पीएम ने कहा कि वाराणसी में कल्याणकारी योजनाओं का उद्घाटन किया जा रहा है और इन योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग को समान रुप से मिलेगा। उन्होंने आगे कहा  कि बीजेपी सरकार का हर कदम, हर योजना पूज्य संत रविदास जी की भावनाओं के अनुरूप है। गुरू जी ने एक ऐसे भारत की कल्पना की थी, जहां पर बिना किसी भेदभाव के हर शख्स का ख्याल रखा जाए और बीजेपी सरकार पिछले साढ़े चार साल से इसी भावना को आगे बढ़ाते हुए लोक कल्याण का काम कर रही है। कैंसर अस्पताल के लोकार्पण के बाद बीएचयू से प्रधानमंत्री रोहनिया जाएंगे, जहां पर वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान ले काशी को सिटी कमांडर, एसटीपी समेत कई करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

 

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com