Breaking News
Home / ताजा खबर / बेंगलुरु एयर शो: आपस में टकराए दो सूर्यकिरण एयरक्राफ्ट,बाल-बाल बचे पायलट

बेंगलुरु एयर शो: आपस में टकराए दो सूर्यकिरण एयरक्राफ्ट,बाल-बाल बचे पायलट

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मंगलवार को एयर शो के रिहर्सल के दौरान दो एयरक्राफ्ट क्रैश हो गए। हालांकि, दोनों विमान के पायलट सुरक्षित बताए जा रहे हैं।  बता दें कि ये दोनों एयरक्राफ्ट रिहर्सल के दौरान उड़ान भर रहे थे, लेकिन जब ये आसमान में पहुंचे तो आपस में ही टकरा गए।आपस में टकराने के बाद दोनों विमानों में आग लग गई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK


हादसे के बाद आसमान में धुएं का गुबार भी देखा गया। बता दें कि बेंगलुरु के येलाहंका एयरबेस में बुधवार से एयर शो का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले अभ्यास के दौरान ही बड़ा हादसा हो गया है। इसमें एक नागरिक के भी घायल होने की खबर है।  हादसे के बाद जारी बेंगलुरु पुलिस के बयान के मुताबिक इस हादसे में एक नागरिक घायल हुआ है। दोनों पायलोटों को निकाल लिया गया है। ये दोनों विमान येलहांका न्यू टाउन एरिया के पास गिरे हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

फिलहाल हादसे के पीछे कारण का अभी पता नहीं चल गया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि दोनों विमानों में आपस में टक्कर के दौरान हादसा हुआ। 1996 में सूर्यकिरण टीम का गठन किया गया था। आपको बता दें कि इस बार एयर शो पर सबकी नजरें टिकी होंगी क्योंकि इस बार यहां राफेल विमान का प्रदर्शन भी होना है। राफेल विमान को लेकर पिछले दिनों भारत में राजनीति चरम पर थी। ऐसे में जब एयर शो के दौरान यहां राफेल उड़ान भरेंगे तो हर किसी की नजर उसपर टिकी होगी।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com