Breaking News
Home / देश / शरद पवार आज ED के सामने होंगे पेश, 7 जगहों पर धारा 144 लगाई गई

शरद पवार आज ED के सामने होंगे पेश, 7 जगहों पर धारा 144 लगाई गई

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के ऑफिस में पेश होंगे. इसी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने बलाड एस्टेट इलाके में धारा 144 लगा दी है जहां प्रवर्तन निदेशालय की ऑफिस है. बता दें कि महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक (MSCB) घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता शरद पवार और अजित पवार समेत 70 अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है.

एनसीपी प्रमुख ने उन पर ईडी की कार्रवाई के बाद कहा कि अभी तक मैं जेल नहीं गया हूं. ये मेरे लिए नया अनुभव होगा. अगर ईडी मुझे गिरफ्तार करती है तो मेरे लिए अच्छी बात है.

 


 

 

शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं ईडी की जांच में पूरा सहयोग करूंगा. शुक्रवार तक मैं ईडी के सामने पेश हो जाऊंगा. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों का पूरा अधिकार है कि वो पूछताछ करें. पवार ने कहा कि ‘मुझे संविधान पर पूरा भरोसा है. शुक्रवार को दोपहर 2 बजे ईडी दफ्तर जाऊंगा और पूछताछ में पूरा सहयोग करूंगा.’

शरद पवार ने कहा, “मैं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के मद्देनजर ज्यादातर मुंबई से बाहर रहूंगा. एजेंसी के अधिकारियों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि मैं उपलब्ध नहीं हूं. मैं उनके पास जाऊंगा और उन्हें जो भी जानकारी चाहिए, वह उन्हें दूंगा.”

WRITTEN BY : HEETA RAINA

 

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com