Breaking News
Home / ताजा खबर / शरद पवार अस्पताल में भर्ती, गॉल ब्लैडर की है शिकायत

शरद पवार अस्पताल में भर्ती, गॉल ब्लैडर की है शिकायत

एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार की तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही है। नवाब मलिक ने इसे लेकर ट्वीट किया है और इस बात की जानकारी दी है। जानकारी मिली हैं कि शरद पवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पवार को दर्द ज्यादा था इसलिए फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक उन्हें गॉल ब्लैडर में समस्या के बाद अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक शरद पवार को 31 मार्च तक हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा। नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में कहा है कि शरद पवार को एंडोस्कोपी के लिए 31 मार्च तक अस्पताल में रहना होगा। उन्होंने ये भी बताया कि शरद पवार खून पतला करने वाली दवा लिया करते थे जिसे इस दिक्कत के बाद अब डॉक्टरों की सलाह पर रोक दिया गया है।

अस्पताल में भर्ती होने के कारण शरद पवार के सभी कार्यक्रम अगली जानकारी तक कैंसल कर दिए गए हैं। दरअसल इन दिनों महाराष्ट्र का राजनीतिक माहौल काफी उठापटक भरा है। इन खबरों को और बल तब मिला जब एनसीपी प्रमुख शरद पवार और गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात की खबरें सामने आईं। हालांकि अमित शाह ने इस पर बोलने से इनकार करते हुए कहा है कि सबकुछ पब्लिक नहीं कर सकते।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com