Breaking News
Home / ताजा खबर / नंदीग्राम की लड़ाई हुई तीखी, ममता बनर्जी का वार- ‘शेर की तरह जवाब दूंगी’

नंदीग्राम की लड़ाई हुई तीखी, ममता बनर्जी का वार- ‘शेर की तरह जवाब दूंगी’

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं लेकिन सियासी तल्खी और वार पलटवार का दौर और भी तेज हो चुका है। मतदान से पहले नंदीग्राम में मौजूद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी उम्मीदवार और अपने पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी पर जमकर निशाना साधा है।इस दौरान ममता बनर्जी ने खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बताया और कहा कि मैं शेर की तरह जवाब दे सकती हूं। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि उनपर यूपी बिहार से लाए गए गुंडों से हमला करवाया गया था। ममता बनर्जी ने अपील की है कि महिलाएं बर्तनों को हथियार बनाएं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में प्रचार के दौरान कहा कि जो संस्कृति को प्यार नहीं कर सकते, वो यहां राजनीति नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम गुंडागर्दी देख रहा है। हमने पुरुलिया में मीटिंग की, टीएमसी के दफ्तर में तोड़फोड़ की गई। वो जो चाहता है कर रहा है। मैं भी खेल-खेल सकती हूं। मैं भी शेर की तरह जवाब दूंगी। मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं’

ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम में बड़ा रोड शो किया है। बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी औऱ ममता बनर्जी पूर्वी मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर एक दूसरे के सामने हैं। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 1 अप्रैल को होने वाला मतदान किसके पक्ष में जाएगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com