Breaking News
Home / राजनीति / टीएमसी सांसद ने की माता सीता पर अभद्र टिप्पणी, शिकायत हुई दर्ज

टीएमसी सांसद ने की माता सीता पर अभद्र टिप्पणी, शिकायत हुई दर्ज

जैसे-जैसे बंगाल के चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे वैसे सियासत गर्म होती जा रही है। तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने अलग-अलग तरह के बयान देते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एक बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी उस वीडियो में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कल्याण बनर्जी लोगों को संबोधित करते हुए सीता माता पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उस वीडियो में नजर आ रहे हैं। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उनके खिलाफ हावड़ा के गोलीबारी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

दरअसल पश्चिम बंगाल में एक वीडियो वायरल होने पर बवाल मचा हुआ है। वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे हैं कि, सीता ने भगवान राम से कहा कि “अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि, उसके चेलों ने नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता” इस बयान के बाद टीएमसी सांसद की हर जगह किरकिरी हो रही है। और यह बयान टीएमसी सांसद ने ऐसे में दिया है, जिस वक्त बंगाल चुनाव भी आने को है। इस बयान का खामियाजा टीएमसी को चुनावों में उठाना पड़ सकता है।

सांसद कल्याण बनर्जी के बयान पर बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, महिला सीएम होने के बावजूद भी राज्य में सबसे ज्यादा रेप हो रहे हैं। पहले ममता अपने राज्य को देखें इसके बाद राजस्थान, यूपी, और बिहार को देखना चाहिए। बीजेपी नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी टीएमसी सांसद के बयान की निंदा की है।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com