Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता बनर्जी का बड़ा दावा- ‘एक पैर से बंगाल, फिर जीतूंगी दिल्ली’

ममता बनर्जी का बड़ा दावा- ‘एक पैर से बंगाल, फिर जीतूंगी दिल्ली’

पश्चिम बंगाल का चुनावी रण लगातार दिलचस्प और जुबानी लड़ाई लगातार तीखी होती जा रही है। मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने हुगली के देबानंदपुर में एक बार फिर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो एक पैर से बंगाल जीतेंगी और भविष्य में दोनों पैरों से दिल्ली पर जीत हासिल करेंगी।

वहीं ममता बनर्जी ने निशाना साथा कि आठ चरण में चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह भाजपा मंडल द्वारा किया गया था। वर्तमान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए क्या उन्हें थोड़े समय के भीतर ही चुनाव संपन्न नहीं करना चाहिए था?

दरअसल, हाल ही में ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी पार्टियों को पत्र लिखकर एकजुटता की अपील की थी। ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय स्तर के गैर बीजेपी नेताओं को पत्र लिखकर केंद्र सरकार नीतियों का विरोध किया था। ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी, शरद पवार, एमके स्टालिन, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, उद्धव ठाकरे, हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक, जगन रेड्डी, केएस रेड्डी, फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और दीपांकर भट्टाचार्य को पत्र लिखकर समर्थन मांगा था।

वहीं इसे लेकर ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं नंदीग्राम जीत रही हूं। यहां मुझे कोई हरा नहीं सकता। दरअसल 10 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को चोट लगी थी। इस घटना को लेकर ममता बनर्जी ने साजिश के आरोप लगाए थे। विपक्षी दलों की तरफ से लगातार इसे ममता बनर्जी का स्टंट बताकर निशाना साधा गया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com