Breaking News
Home / खेल / Rohit Sharma: विराट जैसे खिलाड़ियों की है जरूरत

Rohit Sharma: विराट जैसे खिलाड़ियों की है जरूरत

भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेत्रत्व में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के 2023-25 का आगाज शानदार जीत के साथ किया हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-0 से जीत दर्ज की। जहां पहले टेस्ट में कप्तान रोहित ने खूब तारीफ बटोरी तो वही दूसरे टेस्ट में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलकर खूब प्रशंसा बटोरी। गौरतलब हैं कि पूर्व कप्तान कोहली ने इस टेस्ट की पहली पारी में 121 रन बनाए थे।

कप्तान रोहित(Rohit Sharma) ने भी विराट की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अन्य खिलाड़ियों को सीखने को भी कहा है। भारतीय कप्तान ने कहा, “टेस्ट मैचों में आपको ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है जो पारी को स्थिर करें जैसे कि विराट ने किया। उन्होंने शानदार खेला। आपको हर चीज के मिश्रण की जरूरत है चाहे वह डिफेंस हो या अटैकिंग क्रिकेट। हमारे पास बैटिंग में गहराई है और विविधता भी है।”

कप्तान रोहित (Rohit Sharma) ने कहा हम फिलहाल सही स्थिति में हैं। आपको हमेशा अपने काम को सही तरीके से करने की जरूरत है। मैं हमेशा एक टीम के रूप में बेहतर होने में विश्वास करता हूं। मैंने डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद भी यह बात कही थी। हम लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। हम इसी पर ध्यान दे रहे हैं। हम खेल के सभी तीन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

About News Desk

Check Also

इंग्लैंड का बैजबॉल रणनीति सुपर फ्लॉप, टीम इंडिया ने सीरीज में अच्छे से धोया

टीम इंडिया ने इंगलैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरिज में अच्छे से धूल चटा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com