Breaking News
Home / ताजा खबर / पाक अपने नापाक इरादे से फिर हुआ बेनकाब

पाक अपने नापाक इरादे से फिर हुआ बेनकाब

पाकिस्तान के गीदड़ भभकी के बाद अब उसके नापाक इरादे भी सामने आने लगे हैं। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 (ए) हटने के बाद पाकिस्तान लगातार बौखलाया हुआ है और भारत को तरह-तरह की गीदड़ भभकी दे रहा है। पाकिस्तान के इस  गीदड़ भभकी के पीछे उसके छिपे हुए नापाक इरादे भी सामने आ गए है। पाकिस्तान ने भारत के साथ व्यापारिक संबंध तोड़ा इसके साथ ही उसने और कई तरह की गीदड़ भभकी दी और अब भारत पाकिस्तान को जोड़ने वाली अनुमोदन एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया है।

 

पाकिस्तान की इन सभी हरकतों से स्पष्ट हो चुका है कि कश्मीर पर उसके मंसूबे ठीक नहीं है। उसके साथ ही पाकिस्तान दुनिया भर से अलग-थलग पाकिस्तान भारत को घेरने में लगा है लेकिन अपनी हरकतों से दुनिया भर के मंशो पर दिन प्रतिदिन उसका असली चेहरा सामने आ रहा है। उसका ससबे बड़ा उदाहरण अमेरिका की फटकार है, अमेरिका ने पाकिस्तान को काफी फटकार लेता हुआ चते हुए दी है कि वह भारत के साथ ना उलझे। लेकिन पाकिस्तान ने की अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता है और अब पाकिस्तान ने आरक्षण एक्सप्रेस को रद्द करके अपने लिए एक नई मुसीबत का दायरा तय कर लिया है। पाकिस्तान की इन सभी हरकतों से आतंकवाद, अमन और उसके सभी दावों को खारिज कर दिया गया है।

पाकिस्तान के इस गीदड़ भभकी के पीछे उसके छिपे हुए नापाक इरादे भी सामने आ गए है। पा ने भारत के साथ व्यापारिक संबंध तोड़ा इसके साथ ही उसने और कई तरह की गीदड़ भभकी दी और अब भारत पाकिस्तान को जोड़ने वाली सिग्नल एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया है। पाकिस्तान की  इन सभी हरकतों से स्पष्ट हो चुका है कि कश्मीर पर उसके मंसूबे ठीक नहीं है। उसके साथ ही पाकिस्तान दुनिया भर से अलग-थलग पाकिस्तान भारत को घेरने में लगा है लेकिन अपनी हरकतों से दुनिया भर के मंशो पर दिन प्रतिदिन उसका असली चेहरा सामने आ रहा है।


 

उसका सबसे बड़ा उदाहरण अमेरिका की फटकार है। अमेरिका ने पाकिस्तान को काफी फटकार लगाते हुए चेतावनी दी है कि वह भारत के साथ ना उलझे। लेकिन पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता है और अब पाकिस्तान ने आरक्षण एक्सप्रेस को रद्द करके अपने लिए एक नई मुसीबत बुझाई।

https://www.youtube.com/watch?v=XCRlWxnM53c&t=6s

पाकिस्तान की इन सभी हरकतों से स्पष्ट हो गया है कि आतंकवाद और अमन के सभी दावों को खारिज कर दिया गया है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com