Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / दरभंगा में ‘वीर कमांडरअभिनंदन वर्धमान’ की सकुशल वापसी के लिए दुआ एवं प्रार्थना

दरभंगा में ‘वीर कमांडरअभिनंदन वर्धमान’ की सकुशल वापसी के लिए दुआ एवं प्रार्थना

वरुण ठाकुर- दरभंगा टावर पर गांधी जी के मूर्ति के सामने वीर कमांडर अभिनंदन वर्धमान की सकुशल वापसी के लिए दुआ एवं प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। सभी धर्म के लोगों ने आगे बढ़कर वीर कमांडर के लिए दुआ एवं प्रार्थना किया। इस आयोजन को संबोधित करते हुए दरभंगा प्रमंडल के अध्यक्ष डॉ जमाल हसन ने कहा कि हमारे वीर कमांडर अभिनंदन वर्धमान को जल्द से जल्द पाकिस्तान रिहा करें यह हमारी खुदा भगवान से दुआ है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी को अपनी रैलियों और वोट मांगने से फुर्सत नहीं है।

आज हमारा जवान पाकिस्तान की गिरफ्त में है वह किस हालत में है उससे उन्हें कोई मतलब नहीं बस वह शहीदों के नाम पर राजनीति करने में लगे हैं ।

 

इसलिए हमें सरकार पर उम्मीद नहीं खुदा और भगवान पर उम्मीद है। वरिष्ठ नेता राम नारायण झा जी ने कहा कि सरकार को राजनीति से फुर्सत नहीं वह शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है मैं इसकी घोर निंदा करता हूं।

 

जिला अध्यक्ष जियाउर रहमान ने कहा कि अगर सरकार वीर कमांडर अभिनंदन वर्धमान को लाने में सफल नहीं है तो हम लोगों को पावर दिया जाए कि हम लोग पाकिस्तान पर हमला करके अपने वीर कमांडर को सही सलामत अपने देश में ले आए।

 

इस सभा में शामिल होने वालों में परमानंद झा,मोहम्मद साकिब ,आशीष झा, एहसान सिद्दीकी, अंकित सिन्हा ,अनुराग सिंह मोहम्मद शादाब, मोहम्मद चुन्नू, एजाज खान ,विक्की पासवान , गोपी पासवान, तनवीर आलम, वसी अहमद, अहसानुल हक, प्यारे खान ,निराले खान, अभिनंदन कुमार ,नवीन राज, राशिद खान, कैलाश पासवान, योगी चौपाल, शाहिद खान सहित सैकड़ों आमजन लोग थे।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com