Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘जय हिन्द’ लिखने पर प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल, पाकिस्तानी एक्टर्स ने कही ये बात

‘जय हिन्द’ लिखने पर प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल, पाकिस्तानी एक्टर्स ने कही ये बात

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज़्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के बाद भारतीय वायु सेना ने 12 मिराज-2000  की मदद से पीओके में कार्रवाई कर आतंकियों के कैंप ध्वस्त कर दिए थे, जिसमें कई आतंकी मारे गए थे। इस घटना के बाद भारतीय नागरिकों ने सेना की बहादुरी का जश्न मनाया। इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जवानों की बहादुरी को सलाम करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसके बाद पाकिस्तानी एक्टर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitterपर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी। बता दें कि ये हमला पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तानी आवाम पर नहीं किया गया था, बल्कि पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठनों के ठिकानों पर किया गया था। इस हमले से खुश लोगों ने भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाते हुए उनकी बहादुरी को सलाम किया था।

इसी के चलते एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर भारतीय वायु सेना की तारीफ की। प्रियंका ने ट्वीट किया ‘जय हिंद’। इसके साथ ही उन्होंने तिरंगे का इमोजी भी बनाया। बता दें कि प्रियंका की ये हौसला अफजाई पाकिस्तानी एक्टर्स को रास नहीं आई। पाकिस्तानी अभिनेत्री अरमीना खान ने ट्वीट किया, ‘ क्या?!!! लेकिन क्या आप @UNICEF की गुडविल एंबेसडर नहीं हैं? हर कोई इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले और अगली बार जब भी प्रियंका शांति और सद्भावना के बारे में बोलें तो उन्हें इस ढोंग के बारे में याद दिलाएं।’

इसके अलावा ‘जिंदगी गुलजार है’ फेम अभिनेत्री सनम सईद ने लिखा, ‘निर्दोष लोगों की हत्या की शर्म को ढकने के लिए कोई भी झंडा इतना बड़ा नहीं है।’
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पिता इंडियन आर्मी में डॉक्टर थे और वे खुद यूएन की गुडविल एंबेसडर हैं। प्रियंका के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी यूजर्स चिढ़ गए हैं और उन्होंने यूएन को अभिनेत्री से एंबेसडरशिप वापस लेनी की मांग की है।

About Arfa Javaid

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com