Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल चुनाव: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की गाड़ी पर हमला, बीजेपी ने बनाया है उम्मीदवार

बंगाल चुनाव: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की गाड़ी पर हमला, बीजेपी ने बनाया है उम्मीदवार

पश्चिम बंगाल की सियासत लगातार तल्ख होती जा रही है। दूसरे चरण के चुनाव से ठीक पहले राजनैतिक माहौल ना सिर्फ बेहद गर्म है बल्कि हाल ही में एक और हिंसा की घटना की आशंका जताई जा रही है। पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण के चुनाव से दो दिन पहले राज्य में एक और हमले की घटना सामने आई है।  भारतीय क्रिकेटर और मोयना से बीजेपी के उम्मीदवार अशोक डिंडा की गाड़ी पर मंगलवार को अज्ञात लोगों के हमला करने की खबर आ रही है।

 इस घटना को लेकर फिलहाल पूरी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। एक न्यूज एजेंसी की तरफ से इसे लेकर खबर जारी की गई है। साथ ही तस्वीर में अशोक डिंडा की गाड़ी दिखाई दे रही है। गाड़ी में तोड़फोड़ साफ देखी जा सकती है। वहीं दूसरी तस्वीर में अशोक डिंडा एक बेंच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में उन्होंने गर्दन पर हाथ रखा हुआ है।

अशोक डिंडा की गाड़ी के पिछले हिस्से पर भी हमला किया गया है। तस्वीरों में गाड़ी का पिछला शीशा टूटा नजर आ रहा है। इसके अलावा गाड़ी के पिछले हिस्से में टूटे शीशे और भाजपा का झंडा पड़ा हुई दिख रहा है।

पश्चिम बंगाल चुनावों के पहले चरण में बंपर वोटिंग के बाद साफ हो गया है कि पश्चिम बंगाल की जनता के मन में कुछ खास चल रहा है। ऐसे में तमाम दल खासकर बीजेपी और टीएमसी अगले चरण के चुनावों के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। बीजेपी की तरफ से खुद अमित शाह समेत तमाम दिग्गज मोर्चा संभाले हुए हैं तो दूसरी तरफ सीएम ममता बनर्जी पूरी तरह से डटी हुई हैं। पहले चरण का मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा है। लेकिन दूसरे चरण से पहले इस तरह की घटना कई तरह के सवाल खड़े कर दे रही है। ऐसे में आगे क्या होगा ये देखने वाली बात होगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com