Breaking News
Home / ताजा खबर / महाराष्ट्र में बनेंगे नए सियासी समीकरण, क्या कहता है संजय राउत का ट्वीट?

महाराष्ट्र में बनेंगे नए सियासी समीकरण, क्या कहता है संजय राउत का ट्वीट?


महाराष्ट्र में इन दिनों सियासी सरगर्मी जोरों पर हैं। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह के पत्र और उसमें लगाए गए आरोपों को लेकर शिवसेना विरोधियों के निशाने पर है। परमबीर सिंह की ओर से सीएम उद्धव ठाकरे को लिखे गए पत्र में उन्‍होंने राज्‍य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर भ्रष्‍टाचार के बड़े आरोप लगाए हैं। ये मामला अब इतना तूल पकड़ता दिख रहा है कि लगातार तंज और तानों का दौर जारी है। वहीं सीएम उद्धव पर भी गृह मंत्री पर कार्रवाई का दबाव बढ़ता ही जा रहा है।
वहीं इस पूरे प्रकरण के बीच शिवसेना के प्रवक्‍ता और राज्‍यसभा सांसद संजय राउत का एक ट्वीट चर्चा का सबब बना हुआ है। संजय राउत ने रविवार को सुबह-सुबह शायराना अंदाज में ट्वीट किया है। उन्‍होंने जावेद अख्‍तर की एक शायरी ट्वीट करते हुए लिखा कि शुभ प्रभात, हमको तो बस तलाश नए रास्‍तों की है। हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं।

s=20https://twitter.com/rautsanjay61/status/1373445165986189312?s=20


दरअसल अब संजय राउत के इस ट्वीट से महाराष्ट्र की सियासत में नए समीकरणों के कयास लगने शुरू हो गए हैं। दरअसल महाराष्‍ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार है। गृह मंत्री अनिल देशमुख एनसीपी से हैं। ऐसे में दोनों पार्टियों के बीच खटास की अटकलें लगाई जा रही हैं।
दरअसल इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि वो भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के लिए मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com