Breaking News
Home / ताजा खबर / असम के बोकाखाट से पीएम का कांग्रेस पर निशाना, कहा- ‘इन्हें झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत’

असम के बोकाखाट से पीएम का कांग्रेस पर निशाना, कहा- ‘इन्हें झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत’

देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर ना सिर्फ सियासत तेज हैं बल्कि तमाम दल एक दूसरे पर लगातार वार-पलटवार कर रहे हैं। बीजेपी की तरफ से असम और बंगाल चुनावों के लिए खुद पीएम मोदी मोर्चा संभाल चुके हैं। आज असम के बोकाखाट में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जब कांग्रेस केंद्र में थी तब असम में भी कांग्रेस की सरकार थी। उस समय असम के लोगों की तरफ देखा नहीं जाता था। अब जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है और असम में एनडीए की सरकार बनी है तब से विकास भी डबल हो गया है। कांग्रेस की आदत है, गरीबों से झूठ बोलना और गरीबों को लूटना।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मतलब भ्रष्‍टाचार, कांग्रेस मतलब कंप्‍यूजन की गारंटी, कांग्रेस मतलब अस्थिरता की गारंटी। पीएम मोदी ने कहा कि कि कांग्रेस के पास कोई अच्छा काम करने का विजन या इरादा नहीं है। कांग्रेस केवल सत्‍ता की भूखी है। कांग्रेस किसी भी तरह बस सत्‍ता हासिल करना चाहती है।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि 50 साल से ज्यादा असम पर राज करने वाले लोग आजकल असम को 5 गारंटी दे रहे हैं। असम के लोग इनकी रग-रग से वाकिफ हैं। इन लोगों को झूठे वायदे करने की, झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत पड़ गई है।

वहीं बोकाखाट में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बोकाघाट समेत ये पूरा इलाका शक्ति के स्थल के रूप में विख्यात है। इन सभी स्थानों पर मैंने माताओं और बहनों से परिवर्तन की अपील की थी। जिसकी वजह से यहां बीजेपी की सरकार बनी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com