Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के सियासी रण में राहुल-तेजस्वी की साझा रैली, प्रवासी श्रमिकों और चीन का मुद्दा उठाया।

बिहार के सियासी रण में राहुल-तेजस्वी की साझा रैली, प्रवासी श्रमिकों और चीन का मुद्दा उठाया।

बिहार के सियासी रण में अब सियासी दिग्गज भी उतर चुके हैं। चुनावी बयार के बीच बयान युद्ध जारी हैं। बिहार के सियासी रण में एनडीए के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं तो वहीं महागठबंधन के लिए राहुल गांधी भी अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर चुके हैं। राहुल गांधी ने बिहार में चुनावों के लिए आज कई रैलियों को संबोधित किया।

 राहुल गांधी ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन और चीन विवाद को लेकर मोदी सरकार पर तीखा निशाना साधा। प्रवासी संकट को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

दरअसल महागठबंधन के नेता राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के नवादा में एक साझा रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी ने कहा कि वो बिहार के सैनिकों के सामने अपना सिर झुकाते हैं। पूरा देश शहीदों के आगे नतमस्तक है लेकिन सवाल ये है कि जब बिहार के युवा सैनिक कार्रवाई में शहीद होते हैं तो पीएम मोदी ने क्या किया, और क्या कहा? इसके अलावा राहुल गांधी ने तंज कसा कि पीएम ने झूठ बोला औऱ कहा कि चीन ने हमारे इलाके में अतिक्रमण नहीं किया। जब हमारे जवान शहीद हुए तो पीएम मोदी कहां थे। वहीं राहुल गांधी ने कोरोना लॉकडाउन में आए प्रवासी संकट को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि लाखों मजदूरों को अपने घरों और नौकरियों को गंवाने के बाद अपने गृह राज्यों की तरफ जाने को मजबूर किया गया।

इसके अलावा राहुल गांधी ने बिहार के चुनावी मुद्दों को लेकर भी एनडीए पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में 19 लाख नौकरियों का वादा करने वाली बीजेपी क्या अभी भी अपने वादे पर कायम है कि वो लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपये जमा करेगी। पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किसानों, मध्यम और छोटे उद्योंगों को करने वाले व्यापारियों की कमर तोड़ दी है।

इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि वो कहते हैं कि वो मजदूरों के सामने झुकते हैं, लेकिन जब मजदूरों को उनकी सच में जरूरत होती है तो वो उनके लिए कुछ भी नहीं करते। आप लोग हजारों किलोमीटर तक पैदल, प्यासे और भूखे चलते रहे लेकिन मोदीजी ने आपको ट्रेन नहीं दी। सरकार ने कहा कि तुम मर जाओ, मुझे परवाह नहीं है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com