Breaking News
Home / ताजा खबर / मिलिए अनुष्का शर्मा की जुड़वा से

मिलिए अनुष्का शर्मा की जुड़वा से

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद-  सोशल मीडिया पर सेलेब्स के हमशक्ल की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान के हमशक्ल को पाकिस्तान में देखा गया था। इसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।  बता दें कि अनुष्का की हमशक्ल कोई आम लड़की नहीं बल्कि अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल्स हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

बता दें कि एक यूज़र ने अनुष्का और जूलिया की तस्वीरों का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें दोनों के फीचर्स में काफी समानताएं नज़र आ रही हैं। ट्वीटर यूज़र ने लिखा,”नुष्की (अनुष्का शर्मा) क्या ये सच में आप हैं? मैं सच में कंफ्यूज़ हो गई। आप दोनों ही खूबसूरत हैं। हाय, जूलिया आपको यहां देखकर खुशी हुई।”

View this post on Instagram

@robscheppy

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels) on

 

25 साल की जूलिया माइकल्स सिंगर के अलावा सॉन्ग राइटर भी हैं। उन्होंने साल 2017 में म्यूज़िक वर्ल्ड में डेब्यू किया था। उनका पहला सोलो सिंगल ‘इशूज’ साल 2017 में रिलीज़ हुआ था। बता दें कि जूलिया ब्रिटनी स्पेर्यस, सेलेना गोमेज़  आदि सितारों के साथ काम कर चुकीं हैं।

View this post on Instagram

Best friend forever ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

वहीं, अनुष्का शर्मा इन दिनों न्यूजीलैंड में पति विराट कोहली के साथ हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में कटरीना कैफ और शाहरुख ख़ान भी लीड रोल में थे।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com