Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव2022:आज राहुल गांधी का पंजाब दौरा,28 से 30 जनवरी तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे अरविंद केजरीवाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव2022:आज राहुल गांधी का पंजाब दौरा,28 से 30 जनवरी तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे अरविंद केजरीवाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पंजाब के दौरा पर रहेंगे।बता दें कि पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बात की जानकारी देते हुए कि कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी श्री हरमंदिर साहिब,अमृतसर में माथा टेकेंगे और 117 उम्मीदवारों के साथ भगवान वाल्मीकि तीर्थ स्थल का दौरा करेंगे।इसके अलावा वे सुबह आठ बजे दिल्ली अमृतसर स्पेशल फ्लाइट से एयरपोर्ट आएंगे और वहां से वाया रोड वे श्री हरमंदिर साहिब जाएंगे।

जिसके बाद राहुल सभी 117 उम्मीदवारों के साथ दुर्ग्याणा मंदिर के दर्शन करेंगे।उसके बाद वह भगवान वाल्मीकि तीर्थ स्थल का दौरा करेंगे।इसके साथ ही दोपहर में वह वाया रोड जालंधर पहुंचेंगे,जहां पर राहुल गांधी एक वर्चुअल रैली करेंगे।वहीं शाम को वह जालंधर से आदमपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे तथा स्पेशल फ्लाइट के जरिए दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली के सिएम अरविंद केजरीवाल कल से यानी 28 से 30 जनवरी तक पंजाब के दौरे पर रहेंगे।इस दौरान वह जालंधर और अमृतसर समेत वहां के कई विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे।इस दौरान आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भगवंत मान को अपना सीएम चेहरा बनाया है।

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो पंजाब में नशे व ड्रग्स की लत छुड़वाने के लिए एक ड्रग टास्क फोर्स बनाएंगे। इसमें कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं होगा।नशे के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पंजाब पुलिस को फ्री हैंड दिया जाएगा।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com