Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी ने अपने साथी को किया याद तो भावुक हो गए चिराग पासवान

पीएम मोदी ने अपने साथी को किया याद तो भावुक हो गए चिराग पासवान

पीएम मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। आज पीएम मोदी ने एक के बाद एक रैलियां की और विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उधऱ सासाराम में पहली चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने कैबिनेट में अपने साथी रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी। हालांकि पीएम मोदी ने एलजेपी के एनडीए से अलग होने और चिराग पासवान के रुख को लेकर साफ शब्दों में कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों इशारों में वो साफ कर गए कि बीजेपी पूरी तरह से गठबंध के साथियों के साथ ही है। वहीं पीएम मोदी की तरफ से अपने पिता रामविलास पासवान को दी गई श्रद्धांजलि पर चिराग पासवान काफी भावुक हो गए। चिराग ने ट्वीट करके पीएम मोदी का शुक्रिया भी किया।

दरअसल बिहार चुनाव में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने बिहार के लोगों की दशकों तक सेवा की है। मेरे करीबी मित्र और गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी को मैं श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं। वहीं पीएम मोदी ने बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह को याद करते हुए कहा कि उन्होंने भी गरीबों के उत्थान के लिए निरंतर काम किया। वो भी अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं उन्हें भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

रामविलास पासवान के लिए कहे गए हार्दिक शब्दों पर चिराग पासवान ने ट्वीट किया। चिराग ने लिखा कि -आदरणीय नरेंद्र मोदी जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी की तरह श्रद्धांजलि देते हैं। ये कहना कि पापा की आख़िरी सांस तक वो साथ थे मुझे भावुक कर गया। एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है कि पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का ये स्नेह और सम्मान देख कर अच्छा लगा। प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद

वहीं चिराग पासवान के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर बिहार के सियासी हलकों में सवाल तैरने लगे हैं। हर किसी की जुबान पर बीजेपी औऱ एलजेपी के बीच के रिश्तों को लेकर चर्चा हैं। दरअसल चिराग पासवान नीतीश कुमार और जेडीयू की अगुवाई में चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए एनडीए से अलग हो चुके हैं और लगातार नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर हमला कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ चिराग पासवान लगातार बीजेपी के लिए सहानुभूति और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। इस पूरे माहौल में सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर चल क्या रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com