Breaking News
Home / Uncategorized / AAP नेता संजय सिंह ने कहा- हमारे संपर्क में है बीजेपी के तीनो CM उम्मीदवार

AAP नेता संजय सिंह ने कहा- हमारे संपर्क में है बीजेपी के तीनो CM उम्मीदवार

विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही पक्षों में राजनीतिक आंदोलन बढ़ती जा रही है।इस बीच आम आदमी पार्टी AAP) के वरिष्ठ नेता ‘संजय सिंह’ ने बड़ा बयान दिया है। सिंह ने कहा कि ‘भाजपा के तीन मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं और तीनों हमारे संपर्क में हैं। जिसको भाजपा ने मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया, बाकी दो हमारी मदद करेंगे।

 

Image result for aap sanjay singh

संजय सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी झूठी एजेंडे पर काम करती है। आर्थिक मंदी से निपटने पर बात न हो, इसलिए नाम बदलने जैसे नकली मुद्दे बीजेपी उठाती है। संजय ने यह भी कहा कि बीजेपी को काम बदलने की जरूरत है, नाम बदलने से कुछ नहीं होगा।


सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “बीजेपी नेता मुख्यमंत्री बनने की होड़ में जनता के काम से भटक गए हैं। उन्होंने बीजेपी से अपील की  मुख्यमंत्री की लड़ाई के चक्कर में झाड़ना बंद करे।”

बता दें कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अटकलों का सिलसिला जारी है। ऐसा कहा जा रहा है कि हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान ही दिल्ली में भी चुनाव होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। दिल्ली चुनाव आयोग के कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक चुनाव तय समय पर ही होगा।

 

पिछली बार विधानसभा चुनाव 7 फरवरी, 2015 को हुए थे। 10 फरवरी को नतीजे आए थे। 70 सदस्यीय विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया। बीजेपी को 3 चरण मिले थे। कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाई थी।

Written by: Ayushi Garg

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com