Breaking News
Home / ताजा खबर / सिंघु बॉर्डर पर स्थानीय लोगों और किसानों के बीच फिर हुआ बवाल, एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल

सिंघु बॉर्डर पर स्थानीय लोगों और किसानों के बीच फिर हुआ बवाल, एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल

शुक्रवार को दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर  शुक्रवार को एक बार फिर से बवाल हो गया। बता दें कि किसानों को धरने से हटाने के लिए  स्थानीय लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी.  जिसके बाद अचानक वहां  दोनों गुटों के बीच झड़प हो गई. झड़प इतनी बढ़ गई कि दोनों गुटों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिसमें  कई पुलिसकर्मियों को चोट लग गई.

बताया जा रहा कि अचानक हुई इस झड़प में  अलीपुर थाने के एसएचओ सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए. इसके बाद पुलिस को हालात काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. वहीं इससे पहले नरेला-बवाना के स्थानीय निवासियों ने भी तिरंगा मार्च निकाला था. हालांकि पुलिस ने उन्हें नहीं रोका.

सिंघु बॉर्डर पर हुई इस हिंसा के बाद वहां भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है. और सभी की सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम कर दिए गए हैं. इसके साथ ही  हरियाणा सीमा में स्थित धरनास्थल से लेकर दिल्ली की सीमा में करीब तीन किलोमीटर तक के दायरे में पांच लेयर का सुरक्षा घेरा बनाया गया है.  प्रत्येक लेयर में इनकी संख्या करीब 200 से 250 के बीच है. सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा की तरफ से दिल्ली में प्रवेश करना अब बेहद मुश्किल हो गया है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com