Breaking News
Home / ताजा खबर / जल्द रिलीज हो रहा है ‘आश्रम’ का पार्ट 2, टीजर रिलीज पर ऐसा था बॉबी देओल का रिएक्शन

जल्द रिलीज हो रहा है ‘आश्रम’ का पार्ट 2, टीजर रिलीज पर ऐसा था बॉबी देओल का रिएक्शन

वेब सीरीज आश्रम के जरिए एक बार फिर से बॉबी देओल फैन्स के दिलों पर अपना राज स्थापित कर चुके हैं। वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न ‘आश्रम चैप्टर 2’ 11 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। बॉबी ने दूसरे चैप्टर का टीज़र अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस सीरीज़ में बॉबी देओल एक काल्पनिक काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं। और इसके पहले सीजन को दर्शकों नें खासा पसंद भी किया है।

बॉबी ने इस टीजर को शेयर करते हुए इसे लेकर कहा कि – मैं इस सीरीज़ के पहले अध्याय को इतना सफल बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया करूंगा। अगले अध्याय में काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई है, जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने ख़िला़फ जाने वाले हर नियम को झुका भी देते हैं। यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।”

दरअसल इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। आश्रम 28 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों की मानें तो दो हफ़्तों में ही सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से ज्यादा लोग इस सीरीज को देख चुके थे।

वेब सीरीज एक आश्रम की कहानी है। एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के आसपास घूमती इस कहानी में कई किरदार हैं जो कहानी को आगे बढ़ाते हैं। बाबा के भक्तों की विशाल फौज उनपर अंधा विश्वास करती है। आश्रम के पहले सीज़न में 9 एपिसोड्स थे और दर्शकों ने इसे खासा पसंद भी किया था। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com