Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल में बरसे अमित शाह, कहा- सरकार आते ही टीएमसी के गुंडों पर होगी कार्रवाई

बंगाल में बरसे अमित शाह, कहा- सरकार आते ही टीएमसी के गुंडों पर होगी कार्रवाई

पश्चिम बंगाल की चुनावी राजनीति लगातार तल्ख होती जा रही है। एक तरफ ममता बनर्जी बीजेपी पर तीखे निशाने साध रही हैं तो वहीं मिशन बंगाल की जिम्मेदारी खुद पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने संभाल रखी है। बीजेपी
ममता बनर्जी पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। रविवार को बंगाल के एगरा में गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित किया। जनसभा के दौरान अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर तंज कसे। अमित शाह ने ममता बन्रर्जी के शासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वो बंगाल के लोगों को घुसपैठियों से मुक्ति दिला पाई हैं।

अमित शाह ने रैली के दौरान सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी अपने भतीजे को अगला सीएम बनाना चाहती हैं। इसके उलट, पीएम मोदी सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा कि दीदी ने मां, माटी, मानुष का नारा दिया लेकिन क्या प्रदेश में कोई बदलाव आया? क्या वो आपको घुसपैठियों से मुक्ति दिला पाईं । अमित शाह ने बंगाल के लोगों से वादा किया कि हम पांच साल में बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त करेंगे।

इस दौरान बंगाल में हुई हिंसा का भी अमित शाह ने अपने भाषण में जिक्र किया। अमित शाह ने कहा, कि हमारे 130 कार्यकर्ता मारे गए। टीएमसी के गुंडों को ये नहीं सोचना चाहिए कि उन्हें बख्शा जाएगा। जब हमारी सरकार 2 मई को पश्चिम बंगाल में सत्ता में आएगी तो हम कार्रवाई करेंगे।

अमित शाह ने इस दौरान निशाना साधते हुए कहा कि हमने तय किया है कि हम यहां ऐसी सरकार लाएंगे, जिसके रहते बंगाल के युवा को बंगाल के बाहर रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ये जो तुष्टिकरण और घुसपैठ हो रही है, उसको भी रोकने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com